Tere Ishq Mein Ghayal 17th May 2023 Written Episode Update: Veer to die – Telly Updates

तेरे इश्क में घायल 17 मई 2023 लिखित एपिसोड, TellyUpdates.com पर लिखित अपडेट

दृश्य 1
सिकंदर ने ईशा का गला घोंट दिया। अरमान और वीर उठते हैं और उस पर हमला करते हैं। सिकंदर ने उन्हें भगा दिया। महक अपने पूर्वजों की शक्तियों को इकट्ठा करती है। सिकंदर ने ईशा को काटा। आलिया कहती है सिकंदर पूर्णिमा समाप्त हो रही है आपको जल्दी करनी होगी। सिकंदर चाँद के नीचे खड़ा है। आलिया अपना जादू शुरू करती है सिकंदर को पंख लग जाते हैं। सोइमोन आता है और उस पर हमला करता है। यह महक है। आलिया उससे लड़ने की कोशिश करती है लेकिन महक उसे पकड़ लेती है। अरमान और वीर सिकंदर पर हमला करते हैं और पारसमन को उससे ले लेते हैं। दक्ष ने सिकंदर को चाकू मार दिया। वह कहता है कि ईशा और मालिनी को यहां से ले जाओ। मैं उसे संभाल लूंगा। दक्ष कहते हैं कि यह मेरी माँ के लिए है और आप सभी ने मुझे मार डाला। तुम अपने बेटे को मार सकते हो, तुम जीने के लायक नहीं हो। उसने उसे चाकू मार दिया। सिकंदर कहता है कि तुम अपने भाई को मारोगे? दक्ष कहते हैं कि आपने कहा था कि हमें कोई भावना या पछतावा नहीं है। सिकंदर कहता है कि अगर तुम मुझे मारोगे तो तुम पछताओगे क्योंकि तुम मां से नहीं मिल पाओगे। वह जिंदा है। दक्ष कहते हैं कि आप झूठ बोल रहे हैं। तुमने मुझे उसे मार डाला। सिकंदर कहता है क्या तुम उससे मिलना चाहते हो? मैंने उसे अपना खून पिलाया और वह जीवित है, इसलिए सभी हैं। दक्ष कहते हैं कि आप झूठ बोल रहे हैं। सिकदनेर कहते हैं कि अगर तुम माँ से मिलना चाहते हो तो मुझे यहाँ से ले जाओ।

महक ईशा की आंखें खोलने की कोशिश करती है। वीर कहता है कि ईशा आंखें क्यों नहीं खोल रही है। ईशा आंखें खोलती है। अरमान ने उसे गले लगाया। अरमान बताता है कि ईशा सुधा ने आपको भेड़िया होने से बचाने के लिए अपनी जान दे दी। मालिनी की भी मौत हो गई है।

दृश्य 2
अगली सुबह विहान ईशा से कहता है कि सब लोग तुम्हारी माँ और मालिनी के अंतिम संस्कार के लिए जा रहे हैं। ईशा कहती है कि मुझे खेद है कि मैं मालिनी को नहीं बचा सकी। उसे हमारे पापों का भुगतान करना पड़ा। जिन लोगों से हम प्यार करते हैं वे हमेशा हमें छोड़ देते हैं। सबने आपको भी छोड़ दिया। तुम मेरे कारण अकेले हो। वह कहता है कि मेरी बहन मेरे साथ है। भगवान का शुक्र है कि तुम जिंदा हो। जब तक आप वहां हैं मैं अकेला नहीं हूं। वह वहां सुधा का एक पत्र छोड़ जाता है। ईशा इसे पढ़ती है। ईशा सुधा को देखती है। वह कहती हैं कि जिंदगी बहुत अजीब है। जब तुम पैदा हुए तो मैंने तुम्हें व्योम के भाई को दे दिया। मैंने कुछ पलों के लिए ही मातृत्व का अनुभव किया। मैंने उन पलों को हमेशा के लिए संजोया और अपना पूरा जीवन उन पलों पर बिताया। मैंने तुम्हें हर पल याद किया। मैं आपके पहले शब्दों, पहले कदम, पहले स्कूल के बारे में सोचता था। ईशा कहती है कि तुम मुझसे मिलने क्यों नहीं आए? सुधा कहती हैं कि एक मां के लिए अपने बच्चे के साथ रहने से ज्यादा जरूरी है कि वह उसकी रक्षा करे। तुम अंगिरा थे। मुझे तुम्हारी रक्षा करनी थी। मुझे तुम्हें भेड़ियों के जीवन से हमेशा के लिए दूर रखना था। मैं व्योम के भाई और उसकी पत्नी का आभारी हूं कि उसने तुम्हारी रक्षा की और तुम्हें मुझसे बेहतर पाला। कृपया मुझे एक बार माँ बुलाओ। ईशा माँ कहती है … वह सुधा को गले लगाने की कल्पना करती है। ईशा रोती है

हर कोई अंतिम संस्कार में जाता है। ईशा विहान के गले लगकर रोती है। वीर कहता है कि यह सब मेरी गलती है। यह सब मेरी वजह से हुआ। मुझे तुम्हें अपना खून नहीं पिलाना चाहिए था। यह मेरी गलती है। ईशा सियास मुझे यकीन नहीं है कि जो किया वह सही था या गलत लेकिन मैं इसके परिणाम के लिए आपको कभी माफ नहीं करूंगा। वीर अपने हाथ पर महेशी के काटने को देखता है। माहिर उस पर मुस्कुराता है। अरमान देखता है। अरमान वीर के पीछे आता है और पूछता है कि तुम अजीब व्यवहार क्यों कर रहे हो? उनका कहना है कि अंत्येष्टि निराशाजनक है। अरमान पूछते हैं कि यह कैसे हुआ? वीर का कहना है कि यह महेशी लव बाइट है। अरमान कहते हैं कि तुमने मुझे क्यों नहीं बताया? वीर कहता है कि तुम क्या करोगे? आप इसे ठीक नहीं कर सकते। यह मेरा डेथ वारंट है। अरमान कहते हैं कि हमने हमेशा मिलकर समाधान ढूंढा है। हम लड़ते हैं लेकिन हम हमेशा साथ रहे हैं। वीर कहता है कि तुम्हें खुश होना चाहिए। मैं अब आपको परेशान नहीं करूंगा। अब ईशा को कोई तनाव नहीं है। मेरे बचे हुए दिनों में मैं तुम्हें परेशान करूंगा। वीर कहते हैं कि हमने पिछली बार कब हाथ मिलाया था? वह अपना हाथ बढ़ाता है। अरमान ने उसका हाथ पकड़ लिया। वीर कहते हैं लैंड्सडेल पर राज करो। वह छोड़ देता है।

दृश्य 3
वीर घर आता है। वह कहता है कि यह मेरे दर्द का इलाज है और दर्द मैंने दूसरों को दिया है। शाम तुलसी। वह इसे एक इंजेक्शन में डालता है। वह चीयर्स कहता है और इसे खुद में इंजेक्ट करता है।

एपिसोड समाप्त होता है

Precap-सिकंदर अरमान से कहते हैं मेरे पास तुम्हारे भाई को बचाने का इलाज है। अरमान कहते हैं कि क्या आप मेरी मदद करेंगे? सिकंदर का कहना है कि मैं एक सौदा कर सकता हूं। यहां 100 साल पहले एक रिपर हुआ करता था जिसका नाम अरमान ओबेरॉय था। वह लोगों को मार डालता था। मैं चाहता हूं कि तुम फिर से वही जानवर बन जाओ। अरमान कहते हैं कि आपको क्या मिलेगा? वह कहता है तुम्हारी गुलामी।

क्रेडिट को अपडेट करें: अतीबा

Leave a Comment