Hum Rahe Na Rahe Hum 25th May 2023 Written Episode Update: Shiv leaves the palace – Telly Updates

हम रहे ना रहे हम 25 मई 2023 लिखित एपिसोड, TellyUpdates.com पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत शिव ने रानीमा के साथ बहस करते हुए की और कहा कि सुरीली ने मुझे मरने से बचाया। वह कहती है कि मैं रानी हूं और आप राजकुमार हैं, अपने दिल को नियंत्रित करें, रनक आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए। वह कहता है कि मैं रानक से बहुत प्यार करता हूं, हर कोई सुरीली का स्वागत करेगा अगर मैं कहूं कि मैं उससे प्यार करता हूं, क्या आप ऐसा कर सकते हैं। सुरीली दीया से कहती है कि क्या हुआ और कृपया बाहर आओ। वह कहती है कि जैसा आप कहेंगे मैं वैसा ही करूंगी, आई एम सॉरी। रनिमा कहती है कि लड़की तुम्हें अपने कर्तव्यों से दूर कर रही है, सुरीली मेरी बहू नहीं बन सकती, मैंने अपनी सबसे बड़ी बहू को चुना है। शिव पूछते हैं कि क्या आपने मुझसे पूछे बिना फैसला किया। वह कहती है कि तुम उसे पसंद करते हो, स्वातिलेखा। वह कहते हैं कि यह मेरे जीवन का एक बड़ा फैसला है, आपको लगता है कि मैं मान जाऊंगा।

वह कहती हैं हां, वह इस घर के रीति-रिवाजों को अच्छी तरह समझती हैं। उनका कहना है कि घर परिवार से बनता है और बदलाव आएगा। साशा घर आती है और दीया मांगती है। सुरीली कहती है कि वह अंदर है। साशा कहती है कि मैं उसके साथ रहूंगी। सुरीली कहती है कि मैं कैफे जाऊंगी। मासी उसे रोकती है। शिव कहते हैं कि सुरीली यहां खुशियां लाएगी। रानीमा कहती हैं कि परिवर्तन से तूफान आता है, मैंने इस परिवर्तन से महल को सुरक्षित रखा है। वह कहता है ठीक है, मैं तुम्हारे महल से जाऊंगा, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, तुम रानीमा हो, तुम्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं है, तुम एक लड़की को नहीं जानती, तुम भूल गई कि तुम्हारे बेटे पर हमला हुआ था, तुम्हें मिल गया मैं रानक के लिए, तुमने मुझसे नहीं पूछा कि मैं कैसा हूँ, सुरीली डरी हुई थी, लेकिन उसने अपने डर को नियंत्रित किया, मैं जा रही हूँ, मैं वापस आने का कोई रास्ता खोजूँगी, मैं सुरीली और उसके परिवार की रक्षा करूँगी।

वह कहती है कि तुम नहीं जा सकते। वह कहते हैं कि एक दिन दिल की सुननी ही पड़ती है। वह उसके हाथों को चूमता है और चला जाता है। वह रोती है। सुरीली मासी को शिव के बारे में बताती है। वह कहती है कि मोंटी ने शिव को चाकू मार दिया, मैं बहुत डर गया था। वह सब कुछ बताती है। मासी उस पर विश्वास नहीं करती। वह कहती है कि मुझे पता है कि वह किस तरह का लड़का है। सुरीली का कहना है कि परेशान होकर जंगल की ओर जाना मेरी गलती थी, लेकिन शिव मेरे पीछे आए, उन्होंने मुझे अकेला नहीं छोड़ा, मुझे वहां एक नया शिव देखने को मिला। वह रोती है और कहती है कि उसने मुझे खुद से मिलवाया, मैं बहुत रोई और फिर उसने मुझे बहुत हँसाया, मुझे उस पर भरोसा है, वह दिल से अमीर है। शिव ने सैम को गले लगाया और कहा कि मैं थोड़ी देर के लिए बैठूंगा, मैंने आपके पसंदीदा वक्ताओं को मेरी सामग्री के साथ पैक नहीं किया। सैम पूछता है कि तुम कहाँ जा रहे हो?

शिव कहते हैं कि मैं कुछ दिनों के लिए मुंबई जा रहा हूं, लेकिन मैं जल्द ही वापस आऊंगा। सैम कहते हैं कि पिताजी ने भी यही कहा और चले गए, वह वापस नहीं आए, कृपया मत जाओ। शिव कहते हैं कि मैंने कोई वादा किया था और पूरा नहीं किया, मुस्कुराओ, मैं जल्द ही आऊंगा, तुम मुझसे मिलने आ सकते हो। वह मान से मां की देखभाल करने और वादा करने के लिए कहता है। उसने मान को गले लगाया। शिव निकल जाता है। रानीमा देखती है।

प्रीकैप:
रघु कहता है कि मैं स्वाति से बहुत प्यार करता हूं। रानीमा हैरान है। शिव सुरीली से मिलता है। वह कहता है कि मुझे तुमसे प्यार है। वे गले मिलते हैं।

क्रेडिट को अपडेट करें: अमीना

Leave a Comment