Ajooni 17th May 2023 Written Episode Update: Rajveer doesn’t let Ajooni talk to Ravindra – Telly Updates

अजूनी 17 मई 2023 लिखित एपिसोड, TellyUpdates.com पर लिखित अपडेट

दृश्य 1
अमृत ​​सुभाष से कहता है कि शैंकी पर भरोसा मत करो, वह कुछ भी कर सकता है। सुभाष का कहना है कि रवींद्र ने उसे नियंत्रित करने का वादा किया था। डिजेंद्र का कहना है कि अगर वह परवाह करता तो वह शैंकी को जेल से मुक्त नहीं करता। राजवीर कहते हैं कि जब तक मैं यहां हूं तब तक शैंकी कुछ नहीं कर सकता। शैंकी ने डिजेंद्र को फोन किया और उसे अपनी मांद में आने और मिलने के लिए कहा।

शैंकी को छुड़ाने के लिए रवींद्र नौकर की पिटाई करता है। बेबे कहती हैं कि कमरे में धुंआ था इसलिए हमने इसे खोला। रवींद्र कहते हैं कि आपको उसे जलने देना चाहिए था, मुझे सुभाष के घर जाना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि शैंकी कुछ न करे अन्यथा मैं उसे नहीं बख्शूंगा।

डिजेंद्र शैंकी से कहता है कि हम कल शादी में जाएंगे और रवींद्र और राजवीर को हारवा देंगे।

अजूनी राजवीर के पास आती है जो घर के बाहर बैठा है। वह कहती है कि आपको नींद नहीं आ रही है? राजवीर कहते हैं कि मुझे रवींद्र की बातों पर अब भरोसा नहीं है, शैंकी यहां आ सकता है इसलिए मैं तब तक जागता रहूंगा जब तक यह शादी नहीं हो जाती, अगर शैंकी घर में घुसने की कोशिश करता है तो या तो वह जीवित रहेगा या मैं।

सुबह परिवार शादी की तैयारी कर रहा है। बुआ अजूनी और राजवीर से रोशनी करने के लिए कहती हैं। राजवीर इसे चालू करता है और कहता है कि सब कुछ हो गया। भरत बुआ को शांत होने के लिए कहता है, सब कुछ पटरी पर है। सुभाष वहां आता है और सजावट पसंद करता है। रवींद्र वहां पहुंचता है और सुभाष से कहता है कि वह उससे बात करना चाहता है, सब देखो। वह उसे अपने साथ आने के लिए कहता है। सुभाष उसके साथ चला गया। राजवीर कहते हैं कि मैं जाकर देखूंगा।

रवींद्र सुभाष से कहता है कि उसने शैंकी को घर में बंद कर दिया लेकिन जब वह घर से निकला तो बेबे ने उसे छोड़ दिया। मैं अपने आदमियों को यहाँ सुरक्षा के लिए लाया हूँ इसलिए सावधान रहना। सुभाष ने उसे धन्यवाद दिया तो रवींद्र ने उसे जाने और अपना काम करने के लिए कहा।

राजवीर को उसके दोस्तों का फोन आता है कि शैंकी घर से भाग गया है, वह अपने आदमियों से उसे खोजने के लिए कहता है। रवींद्र अपने गार्ड्स से कहता है कि अगर शैंकी मिल जाए तो उसे गोली मार दें। राजवीर वहाँ आता है और कहता है कि अगर तुमने उसे अपने घर में नियंत्रित किया होता तो तुम ऐसा नहीं करते। रवींद्र भावुक हो जाता है और कहता है कि तुम सही हो, मुझे सही काम करना चाहिए था और अब छोटे बच्चे भी मेरा सम्मान नहीं कर रहे हैं, लेकिन चिंता मत करो, मैं शैंकी को रास्ते पर लाऊंगा।

दृश्य 2
डिजेंद्र, अमृत और शैंकी सुभाष के घर के बाहर पहुंचे। डिजेंद्र का कहना है कि रवींद्र खुद ही सबकी जांच कर रहे हैं, शैंकी कहते हैं कि अब हम क्या करेंगे? डिजेंद्र कहते हैं कि हम यहां शादी में शामिल होने के लिए आए हैं इसलिए हम एक बड़ा उपहार लाएंगे।

मेहर तैयार हो जाती है और अजूनी उससे कहती है कि तुम सुंदर दिखती हो। मेहर कहती है कि मुझे शैंकी से डर लगता है। अजूनी कहते हैं कि चिंता न करें, हमारे पास सुरक्षा है। राजवीर वहाँ आता है और कहता है कि अगर शैंकी यहाँ आता है तो वह जीवित नहीं रहेगा। अजूनी उसे चिंता न करने के लिए कहती है।

अजूनी रवींद्र के लिए जूस लाता है और कहता है कि तुम थक गए होंगे क्योंकि तुम काफी समय से खड़े हो। रवींद्र भावुक हो जाते हैं और कहते हैं कि आप अभी भी परवाह करते हैं, आप कैसे हैं? वह कहती है मैं ठीक हूं। रवींद्र कहते हैं कि अपने पिता से झूठ मत बोलो, तुम्हारा वजन कम हो गया है और खुश मत देखो। तुम्हें जाने देने की गलती मैंने की, तुम्हें याद है कि जब तुम घर में थे तो हम कैसे झगड़ते थे लेकिन अब तुम चले गए और हमारी जिंदगी आगे नहीं बढ़ रही है। मुझे लगता था कि मैं हमेशा न्याय करता हूं लेकिन पता नहीं क्यों मुझे ऐसी सजा मिली। वह अजूनी को आशीर्वाद देता है। राजवीर वहाँ आता है और कहता है कि उन लोगों से आशीर्वाद मत लो जो हमारा भला नहीं चाहते। अजूनी कहती है कि ऐसा मत कहो, मैं सिर्फ उसके लिए जूस लेकर आई हूं। राजवीर कहते हैं कि क्या वह आप पर भरोसा भी करते हैं? वह वहां से अजूनी को ले जाता है। रवींद्र उदास होकर रस देखता है। एक कार वहां आती है और उसका दिजेंद्र अमृत के साथ। वे एक बड़ा उपहार लेकर आए हैं। रवींद्र पूछता है कि बॉक्स में क्या है? डिजेंद्र का कहना है कि यह मेहर के लिए एक उपहार है। रवींद्र का कहना है कि मुझे यकीन है कि बेकार शैंकी अंदर घुसने की कोशिश करेगा इसलिए मुझे बॉक्स को चेक करना होगा। वह अपने आदमी से इसे खोलने के लिए कहता है। राजवीर वहाँ आता है और पूछता है कि क्या चल रहा है? अमृत ​​​​कहता है कि हम एक उपहार लाए हैं लेकिन वह इसे खोलना चाहता है।

PRECAP – रवींद्र राजवीर से कहता है कि शैंकी शादी में तब तक प्रवेश नहीं कर सकता जब तक वह यहां है। राजवीर कहते हैं कि वह नहीं आ सकते क्योंकि वह जानते हैं कि वह मुझसे मिलेंगे। दूसरी तरफ शैंकी घर में प्रवेश करता है।

क्रेडिट को अपडेट करें: अतीबा

Leave a Comment